देश

आप मुझे टच नहीं करेंगे. मैं आपकी भी नौकरी खाऊंगी

स्वाति मालीवाल का मारपीट वाले दिन का VIDEO आया सामने

स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. जिसके बाद इस मामले में स्वाति मालीवाल का बयान भी दर्ज कर लिया गया है. अब इस मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के ड्राइंग रूम में स्वाति मालीवाल सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान सिक्योरिटी के लोग उनसे बाहर चलने को कह रहे हैं.

स्वाति मालीवाल से मारपीट वाले दिन का वीडियो आया सामने

मारपीट वाले दिन का जो वीडियो सामने आया है, उस वीडियो में स्वाति मालीवाल कहती हुई नजर आ रही हैं कि मैं 112 पर कॉल करूंगी और आप मुझे टच नहीं करेंगे. मैं आपकी भी नौकरी खाऊंगी. आज तमाशा होने दो, ये गंजा…..”आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल अपने साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी द्वारा की गई कथित बदसलूकी के मामले में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को तीस हजारी अदालत पहुंचीं थीं.

स्वाति मालीवाल ने भी एक्स पर एक पोस्ट लिखा. जिसमें उन्होंने कहा, ” हर बार की तरह इस बार भी राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं.

मुझे 7-8 बार थप्पड़ मारे, मैं चिल्लाती रही

स्वाति मालीवाल ने शिकायत में बताया, “मैंने दिल्ली सीएम के पीए से कहा कि वह मुझसे इस तरह बात करना बंद करें और सीएम को फोन करें. उसने कहा- तू कैसे हमारी बात नहीं मानेगी? उसने मुझे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. कम से कम 7-8 बार थप्पड़ मारा, मैं चिल्लाती रही. मैं सदमे में थी और अपने बचाव के लिए उसे पीछे धकेलने की कोशिश की. वो मुझ पर झपटा, बुरी तरह मेरी शर्ट को ऊपर खींच लिया. मेरी शर्ट के बटन खुल गए और मैं नीचे गिर गई और सेंटर टेबल पर अपना सिर मारते हुए लगातार मदद के लिए चिल्लाती रही. बिभव कुमार नहीं माने और अपने पैरों से मेरी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्से पर लात मारकर मुझ पर हमला किया.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button