खबरमनोरंजन

एमी अवार्ड्स होस्ट करने वाले पहले भारतीय होंगे वीर दास, खुशी जाहिर कर बोले- बेहद सम्मानित और उत्साहित हूं

52वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स की घोषणा हो गई है। 25 नवंबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में होने वाले इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स को स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास होस्ट करेंगे। इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज ने घोषणा करते हुए बताया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास को होस्ट के रूप में घोषित किया गया है। ऐसे में वीर दास एमी अवार्डस को होस्ट करने वाले पहले भारतीय होंगे।

इस उपलब्धि के लिए वीर दास ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए आभार जताया और लिखा, आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, एक भारतीय एमी होस्ट। मैं इस साल एमी की मेजबानी करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! पागलपन। मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। बेहद सम्मानित और उत्साहित हूं।

वीर दास ने कहा, मैं इंटरनेशनल एमी की मेजबानी करने के लिए बहुत खुश हूं। यह दुनिया भर के मेकर्स को प्रोत्साहित करने के लिए एक बहुत बड़ी प्रतिष्ठित रात है, जो मेरा मानना ​​है कि अपना बेस्ट कंटेंट बना रहे हैं। मैं पहले से जानता हूं कि यह कैसे जीवन बदल सकता है।

वहीं, इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज के अध्यक्ष और सीईओ ब्रूस एल. पैसनर ने कहा, ‘हम वीर दास का हमारे मंच पर फिर से स्वागत करते हुए और उनकी प्रतिभाओं की प्रभावशाली सूची में इंटरनेशनल एमी होस्ट को शामिल करते हुए बहुत खुश हैं। अपने अनोखे हास्य और दुनिया के प्रति दृष्टिकोण के साथ, वह अब उन प्रतिष्ठित गाला होस्टों के समूह में शामिल हो गए हैं जो सालों से हमारे वैश्विक दर्शकों के साथ पूरी तरह से फिट बैठते हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button