खबर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का कोई छुपकर बना रहा था वीडियो

एक्ट्रेस ने देखते ही पति को रोका

नई दिल्ली:एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से लंदन में हैं. हाल ही में लंदन शहर की सड़कों से कपल का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. वीडियो में कपल ने लोगों की अटेंशन से बचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. दरअसल कैटरीना ने देख लिया था कि कोई उन्हें रिकॉर्ड कर रहा है तो उन्होंने विक्की को पीछे खींच लिया. Reddit यूजर के शेयर किए गए पोस्ट में कैटरीना और विक्की काले रंग के कपड़ों में एक साथ वॉक करते दिख रहे हैं. कैटरीना ने काले रंग की जैकेट और बालों को पोनीटेल में बांधकर कैजुअल लुक में खूबसूरत लग रही थीं जबकि विक्की काले रंग की स्वेटशर्ट और नीले रंग की डेनिम में शानदार दिख रहे हैं. जैसे ही वे सड़क पार करते हैं कैटरीना ने देखा कि कोई वीडियो बना रहा है और उन्होंने तुरंत विक्की का हाथ खींच लिया. विक्की ने वीडियो बना रहे शख्स की तरफ देखा और इसके बाद दोनों फुटपाथ पर वापस चले गए.

कैटरीना पिछले कुछ समय से लोगों की नजरों से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था और उन्होंने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. लंदन से उनके वीडियो ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबर को हवा दी. कुछ दिनों पहले लंदन से विक्की और कैटरीना का एक वीडियो सामने आया था. इसमें वे दोनों हाथों में हाथ डाले चल रहे थे और विक्की अपनी पत्नी को भीड़ से बचा रहे थे. विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में शादी की थी. उनकी शादी एक इंटिमेट सेरेमनी में हुई थी. इसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. अपनी शादी से पहले भी विक्की और कैटरीना ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था और सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट करने के बाद ही एक-दूसरे के बारे में बात की थी.

अपने एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि उनके रिश्ते के पहले दो सालों तक कैटरीना उन्हें ‘खड़ूस’ कहकर बुलाती थीं. नेहा धूपिया के ‘नो फिल्टर नेहा’ के बारे में विक्की ने कहा था, “उन्हें लगता था कि मेरा रेस्टिंग फेस खड़ूस है.” काम के लिहाज से देखा जाए तो विक्की कौशल लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘छावा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा विक्की छत्रपति संभाजी महाराज के रोल में नजर आएंगे. रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी येसुबाई भोंसले के रूप में नजर आएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button