देश

जगन रेड्डी की पार्टी के विधायक ने पोलिंग बूथ पर मारा थप्पड़, वोटर ने भी जड़ा जोरदार तमाचा

हैदराबाद: 

लोकसभा चुनाव अपने चौथे चरण में पहुंच गया है. चौथे चरण में आज 10 राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों की 96 लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है. आंध्र प्रदेश के एक विधायक के एक मतदाता को थप्पड़ जड़ने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में ये भी दिख रहा है कि वोटर ने भी विधायक को जोरदार थप्पड़ मारा. ये घटनाक्रम गुंटूर जिले के एक मतदान केंद्र का है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि मारपीट शुरू होने से पहले वास्तव में क्या हुआ था, लेकिन मतदाता पर विधायक के हमले की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है.

आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है. वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार का मुकाबला भाजपा और एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली तेलुगु देशम पार्टी के गठबंधन से है. टीडीपी प्रवक्ता ज्योत्सना तिरुनागी ने एनडीटीवी से कहा कि यह घटना सत्तारूढ़ पार्टी की हताशा को दर्शाती है “क्योंकि वे जानते हैं कि वे हार रहे हैं”. मतदाता का रवैया दिखाता है कि लोग अब इस बकवास को बर्दाश्त नहीं करेंगे.”

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक अब्दुल हफीज खान ने कहा है कि वे सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की समीक्षा कर रहे हैं और उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है. पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने घायल समर्थकों और कार्यकर्ताओं के दृश्य साझा किए हैं और आरोप लगाया है कि टीडीपी सदस्यों ने उन पर हमला किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button