मध्य प्रदेश

भोपाल की लड़की का मनाली में मर्डर, घर वालों को बिना बताए दोस्त से मिलने गई थी, सूटकेस में मिला शव

मध्य प्रदेश के भोपाल के शाहपुरा की रहने वाली एक युवती की मनाली में हत्या करने का मामला सामने आया है. युवती अपने दोस्त के साथ मनाली में घूमने गई थी. जिस दोस्त के साथ युवती घूमने गई थी, आरोप है कि उसी ने उसकी जान ले ली. आरोपी युवती के शव को सूटकेस में डालकर ले जा रहा था.

होटल स्टाफ को शक होने पर आरोपी सूटकेस को वहीं छोड़कर भाग गया. होटल स्टाफ की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले की जांच में जुटी हुई है.

5 मई को घर से अचानक गायब हो गई थी शीतल
भोपाल की शाहपुरा निवासी 23 वर्षीय शीतल 5 मई की सुबह अचानक अपने घर से गायब हो गई थी. शीतल के पिता कैलाश ऑटो रिक्शा चलाते हैं, जबकि भाई रोहित ट्रैवल्स का काम करता है. युवती भी एक निजी कंपनी में जॉब करती थी, जो उसने कुछ दिन पहले ही छोड़ दी थी. शीतल के अचानक गायब होने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

परिजनों के अनुसार, शीतल 5 मई को घर से सुबह 11.30 बजे गई थी, जब वो वापस लौटकर नहीं आई तो उन्होंने 8 मई को शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं शाहपुरा थाने के प्रभारी रघुनाथ सिंह के अनुसार युवती की गुमशुदगी परिजनों ने दर्ज नहीं कराई थी ना ही कोई सूचना दी थी. शीतल के भाई रोहित का आरोप है कि युवक विनोद पैसों के लिए शीतल को ब्लैकमेल कर रहा था.

हरियाणा के विनोद के साथ गई थी युवती
भोपाल निवासी शीतल की दोस्ती हरियाणा के पलवल निवासी विनोद ठाकुर के साथ थी. घर से भागने के बाद वो विनोद के साथ आ गई थी. वो 13 मई को मनाली के गोंपा रोड स्थित होटल के कमरा नंबर 302 में ठहरे थे, जहां से उन्हें 15 मई की शाम को चेक आउट करना था. इस दौरान विनोद अकेला ही होटल से निकला.

उसके हाथ में भारी भरकम बैग था. ये देखकर होटल स्टॉफ ने पुलिस को सूचित कर दिया तो आरोपी विनोद बैग वहीं छोड़ कर भाग गया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बैग की तलाशी ली तो उसमें से युवती का शव निकला. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को 16 मई को कुल्लू के बिजौरा से गिरफ्तार कर लिया. शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने आपसी विवाद में हत्या करने की बात कही.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button