खबर

प्यार का भूत ऐसा कि पिता को ही मार दिया, 17 साल की बेटी ने सोते पिता का गला काटा, भाई का सिर हथौड़े से कुचला

कन्नौज, उत्तर प्रदेश:वो सिर्फ 17 साल की है, लेकिन गुनाह ऐसा कि सुनने वाले ती रूह कांप जाए. बाप का गला काटा, भाई पर हथौड़े से वार…12वीं क्लास की इस बच्ची ने तो बड़े-बड़े खूंखार अपराधियों को भी पीछे छोड़ दिया. ये मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज का है. वही कन्नौज जो अपनी इत्र की खुशबू के लिए दुनियाभर में मशहूर है. उसी कन्नौज की बेटी के हाथ आज खून (UP Crime) के धब्बों से सन गए हैं. यहां पर एक नाबालिग बेटी ने अपने ही सोते हुए पिता का गला रेत कर उसको हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. पिता ऐसा सोया कि फिर उठ ही नहीं (Kannauj Murder) पाया. इतने से भी जब हैवान बेटी का दिल नहीं भरा तो उसने भाई की भी जान लेने की कोशिश की. उसने भाई के सिर पर हथौड़ा दे मारा. गनीमत रही कि लड़का बच निकला.

भाई पर हथौड़े से किया हमला

लड़की पर प्यार का भूत कुछ इस कदर सवार हुआ कि वह अपनी सुध बुध खो बैठी. जिस पिता ने उसे उंगली पकड़कर चलना सिखाया, कंधे पर बिठाकर दुनिया दिखाई, उसी पिता के वह खून की प्यासी बन बैठी. हत्या की इस सनसनीखेज वारदात में उसका साथ गिया उसके ही प्रेमी ने. सोमवार रात को 17 साल की निधि ने रात को सोते हुए पिता की हत्या कर परिवार के दूसरे लोगों की भी जान लेने की कोशिश की, लेकिन वह पकड़ी गई.

पुलिस का कहना है कि परिवार उसके लव-अफेयर के खिलाफ था. इसीलिए लड़री ने बगावती तेवर अपनाते हुए इतना बड़ा कांड कर दिया. दरअसल कुछ दिनों पहले पिता को बेटी के प्रेम-प्रसंग की भनक लग गई थी. उन्होंने निधि को बुलाकर काफी डाटा-फटकारा. पाबंदियों से तंग आकर लड़की ने अपने प्रेमी संग मिलकर पूरे परिवार को अपने रास्ते से हटाने की ठान ली. उसने सोमवार रात को अपने घर के खाने में जहर मिला दिया. खाना खाते ही सभी लोग बेहोश हो गए. इतने में उसने फोन कर अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया. लड़की ने प्रेमी की मदद से पहले तो धारदार ब्लेड से अपने पिता का गला काटा और फिर भाई पर हथौड़े से हमला कर दिया, हालांकि, इतने में भाई की आंख खुल गई और वह बच गया. घायल पिता को गांववाले तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया.

घरवालों के खाने में मिलाया जहर, कुत्ते को भी नहीं बख्शा

कन्नौज के एसपी अमित कुमार आनंद ने कहा,” मामले की जांच की जा रही है. पहली नजर में अपराध की वजह बेटी का प्रेम-प्रसंग मालूम होता है.” हैरानी की बात ये है कि लड़की ने अपने पालतू कुत्ते को भी जहरीना खाना खिला दिया, जिससे वह भी सुबह तक बेहोश रहा. जहरीला खाना खाने की वजह से बीमार परिवार के अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, ये जानकारी पुलिस ने दी है. वहीं आरोपी लड़की अब पुलिस हिरासत में है. मौके पर मौजूद गांववालों ने लड़की को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. दिल दहला देने वाली ये घटना कन्नौज के छिबड़ामऊ बोतबाली क्षेत्र की है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button